Home » अपराध / आचार » बुलंदशहर:- कोतवाली में रेप का सौदा-दलाल बनी खाकी_इक़बाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- कोतवाली में रेप का सौदा-दलाल बनी खाकी_इक़बाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर - यूपी के बुलंदशहर में एक युवक पडौस में रहने वाली युवती को शादी का झांसा दे आगरा ले गया और...

👤 Ajay2017-03-16 13:01:49.0
बुलंदशहर:-  कोतवाली में रेप का सौदा-दलाल बनी खाकी_इक़बाल सैफी की रिपोर्ट
Share Post


बुलंदशहर - यूपी के बुलंदशहर में एक युवक पडौस में रहने वाली युवती को शादी का झांसा दे आगरा ले गया और तीन दिन तके रेप करने के बाद छोड दिया, मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस से की, तो पुलिस ने एक सभासद के साथ मिलकर कोतवाली के अन्दर ही कर दिया गया युवती की अस्मत का डेढ लाख रूपये में सौदा। मगर पीडिता नही मानी और एसएसपी से मिलकर करा दी रिर्पोट दर्ज। पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है !पुलिस की गिरफ्त में विवेक नाम का शख्स बुलंदशहर का रहने वाला है जिस पर पडौस में ही रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर आगरा ले जाकर तीन दिन तक रेप करने का आरोप है।

दरअसल विवेक 11 मार्च को 19 साल की इस युवती को शादी का झांसा देकर आगरा ले गया और तीन दिन तक उसके साथ रेप किया। पीड़िता की माने तो विवेक ने रेप करने के बाद उससे शादी करने से इंकार कर दिया और रिर्पोट दर्ज कराने पर उसे व उसके भाईयों को मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और रिपोर्ट दर्ज कराने नगर कोतवाली पहुंची गई। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की तरफ से पैरवी करने आये मोहल्ले के ही एक सभासद ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर बंद कमरे में पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया। पीड़िता के केस वापस न लेने पर आरोपियों ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। इसी दौरान एक सभासद ने आरोपी के पिता और पुलिस के साथ मिलकर युवती की अस्मत का डेढ़ लाख रुपये में सौदा कर दिया। धन देने के लिए तिथि तय कर दी गई। मामले की जानकारी पीडिता को लगी तो वह रिर्पोट दर्ज कराने के लिए एसएसपी के पास जा पहुंची, फिर क्या था बुलन्दशहर कोतवाली नगर पुलिस ने आनन फानन में रिर्पोट दर्ज कर पीडिता को मैडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी विवेक को गिरफ्तार कर लिया !
सूबे में सरकार तो बन गई, लेकिन यूपी पुलिस आज भी नहीं बदली। पुलिस को अपने अधिकारियो और सरकार का डर अब भी नहीं रहा तभी तो यूपी पुलिस ने एक युवती की अस्मत का सौदा कर दिया। अखिर कब तक बिकती रहेगी पुलिस।