Home » अपराध / आचार » हापुड़ से बड़ी खबर:- चेकिंग में दो तस्कर गिरफ्तार,विभिन्न ब्रांड की 21 लाख की शराब पकड़ी -आबकारी विभाग ने शराब तस्करों के खिलाफ चला रखा है अभियान_अवनीश पाल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

हापुड़ से बड़ी खबर:- चेकिंग में दो तस्कर गिरफ्तार,विभिन्न ब्रांड की 21 लाख की शराब पकड़ी -आबकारी विभाग ने शराब तस्करों के खिलाफ चला रखा है अभियान_अवनीश पाल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

हापुड़ - होली के मद्देनजर आबकारी विभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है।...

👤 Ajay2017-03-12 13:18:05.0
हापुड़ से बड़ी खबर:- चेकिंग में दो तस्कर गिरफ्तार,विभिन्न ब्रांड की 21 लाख की शराब पकड़ी -आबकारी विभाग ने शराब तस्करों के खिलाफ चला रखा है अभियान_अवनीश पाल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट
Share Post



हापुड़ - होली के मद्देनजर आबकारी विभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान ट्रक से 375 पेटी शराब की पेटी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गयी शराब की कीमत 21 लाख रुपये बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग की टीम को मुखबिर से सूचना मिली,कि तस्कर ट्रक से शराब की तस्करी कर जनपद बिजनौर लेकर जा रहे है। सूचना के आधार पर टीम ने पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में राष्टï्रीय राजमार्ग 24 पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी।
चेकिंग के दौरान एक ट्रक में धान की बोरी रखी थी,जिन्हें हटाकर देखा,तो बोरी के नीचे शराब की पेटी रखी थी। तभी टीम ने दो तस्करों को ट्रक सहित गिरफ्तार कर लिया।
शहरी क्षेत्र के आबकारी इंस्पेक्टर हरिओम सिंह ने बताया कि शराब तस्करों के नाम मनमिन्द्र पुत्र निर्भय निवासी जालंधर पंजाब व रणविजय पुत्र रामधारी निवासी अठोरिया आजमगढ़ है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि व उक्त शराब को पंजाब प्रांत से उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर लेकर जा रहे थे।
आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि शराब की पेटियों में गिन्नी विस्की,रॉयल जनरल,गोवा प्रीमियम व चेम्सवुड ब्रांड की शराब रखी थी। चेकिंग में पकड़ी शराब की बाजार की कीमत करीब 21 लाख रुपये है।