Home » अपराध / आचार » रामपुर:- नाबालिक लड़की से शादी का झांसा देकर उसकी इज़्ज़त के साथ करता रहा खिलवाड़_जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- नाबालिक लड़की से शादी का झांसा देकर उसकी इज़्ज़त के साथ करता रहा खिलवाड़_जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर :- जिला रामपुर थाना गंज क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाला लड़के...

👤 Ajay2017-03-10 07:01:54.0
रामपुर:- नाबालिक लड़की से शादी का झांसा देकर उसकी इज़्ज़त के साथ करता रहा खिलवाड़_जीशान खां की रिपोर्ट
Share Post


रामपुर :- जिला रामपुर थाना गंज क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाला लड़के ने कई माह तक शादी का झांसा देकर उसकी इज़्ज़त के साथ खिलवाड़ करता रहा। नाबालिग के परिवार वालो की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है।मामला रामपुर के थाना गंज क्षेत्र के मण्डी समिति के सामने बाबूगढ़ पार्क के पास रहने वाले लड़के से जुड़ा है। पिता की पुत्री नाबालिग लड़की पड़ोस में एक अन्य लड़की से टयूषन पढ़ने जाती थी।

इस दौरान लड़की को अकेला पाकर लड़के के भाई ने लड़की को अपने प्यार के जाल में फांसकर उसके जिस्म को अपने हवस का शिकार बनता रहा यह सिलसिला कई माह तक चलता रहा। इस दौरान लडक़ी ने लड़के के परिवार वालों से अपनी शादी लड़के के साथ करने की बात कही तो परिवार वालों ने लड़की को समझा बुझाकर चुप कर दिया।साथ ही अपने घर वालों को बताने को भी मना कर दिया। कई माह बाद लड़का का रिश्ता कहीं हो और हो गया जिससे नाराज लड़की नेअपने परिजनों को लड़के के घर वालों से शिकायत की तो उल्टे घरवालों ने लड़की के परिजनों से साथ मारपीट की और धमकाकर उसे वहां से भगा दिया।