Home » अपराध / आचार » हापुड़:- दंपत्ति से दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशो ने पडोसी गांव का बताकर कार में बैठाया और की लूट _अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- दंपत्ति से दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशो ने पडोसी गांव का बताकर कार में बैठाया और की लूट _अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़ - यूपी के जनपद हापुड़ में हथियारों से लेस कार सवार चार बदमाशो ने दिनदहाड़े दंपत्ति को बंधक...

👤 Ajay2017-03-08 09:59:37.0
हापुड़:- दंपत्ति से दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशो ने पडोसी गांव का बताकर कार में बैठाया और की लूट _अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post

हापुड़ - यूपी के जनपद हापुड़ में हथियारों से लेस कार सवार चार बदमाशो ने दिनदहाड़े दंपत्ति को बंधक बनाकर 50 हजार रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। कार सवार चार बदमाशो ने दंपत्ति को लिफ्ट देने के बहाने से कार में बैठा लिया और उनको बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और उनसे 50 हजार की नगदी लूट ली और उनको हाइवे पर फैक कर बड़े आराम से फरार हो गए। आपको बता दे की मामला हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे का है यहाँ किसी के भी साथ लूट,मर्डर होना आम बात हो गई है आज भी लोग इस हाइवे पर सफर करने से डरते है क्योकि इस हाईवे पर लूट करने वाले बदमाश कानून को अपने ठेंगे पर रखकर बड़े आराम से लूट,मर्डर की वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो जाते है आज भी इस हाइवे पर कुछ ऐसा ही हुआ, एक सिंभावली के गांव खुलाड़िया का रहने वाला परिवार सुनीता और सतवीर अपनी एक 8 साल की बेटी के साथ बुलंदशहर बैंस बेचकर हापुड़ आये थे और हाईवे पर सिंभावली के लिए बस का इंतज़ार कर रहे थे तभी रास्ते में कार सवार चार बदमाश पडोसी गांव का बता कर उनको कार में बैठा लेते है और परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लेते है और दंपत्ति से मारपीट करने के बाद 50 हजार रूपये की नगदी लूट लेते है इतना ही नही बदमाश दंपत्ति को हाइवे पर फैक कर फरार हो जाते है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच जाते है और मामले की गंभीरता से जाँच शुरू कर देते है।
हापुड़ में इन दिनों मानो लूट की घटनाए रुकने का नाम ही नही ले रही है हापुड़ में बदमाश इतने बेखोफ हो गए है की दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार ही हो जाते है हापुड़ के बदमाश रोज कम से कम दो से तीन लूट की घटनाओ अंजाम दे रहे है और बड़े आराम से घूम रहे है। जब पुलिस से इस बारे में पूछो तो वही रटा रटाया सा जवाब सुनने को मिलता है की जाँच की जा रही है।