Home » अपराध / आचार » हापुड़:- दिन दहाड़े लूट--बैंक कर्मचारी की पत्नी से नगदी व कुंडल लूटे-चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस तलाश में जुटी _अवनीश पाल एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

हापुड़:- दिन दहाड़े लूट--बैंक कर्मचारी की पत्नी से नगदी व कुंडल लूटे-चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस तलाश में जुटी _अवनीश पाल एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

हापुड़ - जनपद में बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द हो गये है। कि वह दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम...

👤 Ajay7 March 2017 12:53 PM GMT
हापुड़:- दिन दहाड़े लूट--बैंक कर्मचारी की पत्नी से नगदी व कुंडल लूटे-चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस तलाश में जुटी _अवनीश पाल एक्सक्लूसिव रिपोर्ट
Share Post


हापुड़ - जनपद में बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द हो गये है। कि वह दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने से नहीं कतराते है। मंगलवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अल्वी नगर में बैंक कर्मचारी के घर धावा बोल दिया। बंैक कर्मचारी की पत्नी से मारपीट कर हजारों की नगदी व आभूषण लूटकर फरार हो गये।
मिली जानकारी के अनुसार पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अल्वी नगर में बैंक कर्मचारी जाहिद अपने परिवार के साथ रहता है। जाहिद की मां की तबीयत खराब होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती है। मंगलवार की दोपहर परिवार के सभी लोग अस्पताल गये थे। घर पर केवल जाहिद की पत्नी सोनिया थी।
दिन दहाड़े चार बदमाशों ने धावा बोलकर सोनिया को बंधक बना लिया,और घर में रखी 22 हजार की नगदी,कुंडल लूट लिये। जिसका विरोध करने पर बदमाश सोनिया के साथ मारपीट कर फरार हो गये।
बदमाशों के जाने के बाद सोनिया से शोर मचा दिया। जिसे सुनकर लोगों की भीड़ लग गयी। परिवार के सभी लोग भी अस्पताल से आ गये। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।
कोतवाल अजय अग्रवाल ने बताया कि पीडि़त द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।