Home » अपराध / आचार » बुलंदशहर:- दूल्हे ने जब मांगे दहेज के २० लाख तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार- लालची दूल्हा परिवार सहित पुलिस के हिरासत में_इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- दूल्हे ने जब मांगे दहेज के २० लाख तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार- लालची दूल्हा परिवार सहित पुलिस के हिरासत में_इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- - यूपी के बुलन्दशहर में बरात लेकर पहुंचे शराबी दूल्हे ने 20 लाख रूपये दहेज की मांग की...

👤 Ajay2017-03-05 12:45:45.0
बुलंदशहर:- दूल्हे ने जब मांगे दहेज के २० लाख तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार- लालची दूल्हा परिवार सहित पुलिस के हिरासत में_इकबाल सैफी की रिपोर्ट
Share Post


बुलंदशहर:- - यूपी के बुलन्दशहर में बरात लेकर पहुंचे शराबी दूल्हे ने 20 लाख रूपये दहेज की मांग की तो दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। बस फिर क्या था दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे व उसके कई रिश्तेदारों को पकड लिया और पुलिस को सौंप दिया। दुल्हन अब सरकार से बिहार की तरह यूपी में भी शराब बन्दी की मांग कर रही है।
हाथ व पैरों में महंदी लगाये बैठी दुल्हन प्रिया का होने वाला पति शराब के नशे में धुत होकर 20 लाख रूपये दहेज की मांग जैसे ही किया वैसे ही लड़की ने शादी से इंकार कर दिया।

दरअसल बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र की रहने वाली प्रिया का रिश्ता मेरठ के मवाना में रहने वाले फौजी अभिषेक से तय हुआ था, 4 मार्च को दुल्हा अभिषेक बरात लेकर पहुंचा, बरातियों ने जमकर दावत उडायी तो दुल्हे ने शराब, जैसे ही दुल्हन को पता चलाकि दुल्हा शराब के नशे में धुत है तो दुल्हन दुल्हे के पास जा पहुंची, दुल्हन को देख शराबी दुल्हे ने भी दुल्हन के सामने ही उसके परिजनों से 20 लाख रूपये की जैसे ही मांग की तो दुल्हन ने शराबी व दहेज लोभी दुल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। आयर्न गर्ल बनी दुल्हन के हौसले को देख परिजनों ने दुल्हे व उसके परिजनों को पकड लिया और बराती भाग खडे हुए। मामले की भनक पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हे व उसके दो भाईयों को हिरासत में ले लिया।
प्रिया की माने तो उसके परिजनों ने दहेज का सारा सामान दिया, 7 लाख रूपये की कार और लाखों रूपये के आभूषण और नगदी दी लेकिन फिर भी दहेज में 20 लाख रूप्पये मांग लिये, प्रिया अब सरकार सेे बिहार की तरह यूपी में भी शराब बन्दी करनी चाहिए और शराबी व दहेज लोभी पर सख्त कार्रवाई भी।
पुलिस हिरासत में बैठा दुल्हा स्वीकार कर रहा है कि शराब के नशे में धुत था मगर पुलिस की गिरफ्त में आने और प्रिया के सख्त फैसले को देख अब दुल्हा अपनी गलती स्वीकार कर रहा है।