Home » अपराध / आचार » बस्ती:- प्रेम प्रसंग के कारण राहुल अरोड़ा ने फांसी लगाकर दी जान_विवेक गुप्ता की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बस्ती:- प्रेम प्रसंग के कारण राहुल अरोड़ा ने फांसी लगाकर दी जान_विवेक गुप्ता की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बस्ती। बस्ती कोतवाली के गांधीनगर इलाके में नीलम होजरी के प्रोप्राइटर 32 वर्षीय राहुल अरोड़ा ने...

👤 Ajay2017-02-28 15:22:08.0
बस्ती:- प्रेम प्रसंग के कारण राहुल अरोड़ा ने फांसी लगाकर दी जान_विवेक गुप्ता की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट
Share Post


बस्ती। बस्ती कोतवाली के गांधीनगर इलाके में नीलम होजरी के प्रोप्राइटर 32 वर्षीय राहुल अरोड़ा ने फांसी लगाकर जान दे दिया। घटना 27 फरवरी को दिन में करीब डेढ़ से दो बजे के बीच की है। मौके से सुसाइड नोट मिला है। पुलिस सुसाइड नोट को आधार मानकर मामले की जांच में जुटी है। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। राहुल के पिता का पहले ही निधन हो चुका था।

जानकारी के अनुसार गांधीनगर निवासी राहुल अरोड़ी की होजरी की दुकान है। घटना के दिन राहुल की पत्नी उनकी मां को लेकर इलाज कराने के लिये लखनऊ गयी थी। घर में उसके अलावा केवल उसकी तीन साल की बेटी थी। इधर मतदान करके वापस लौटे राहुल ने पड़ोसियों से बातचीत किया। फिर दुकान का शटर गिराया और तीसरे मंजिल पर जाकर दुपट्टे से पंखे के सहारे फांसी लगा लिया। उधर मां लखनऊ से बार बार फोन कर रही थी। फोन न उठने के कारण पडा़ेसी की मदद लिया।

पड़ोसी किसी तरह घर के अंदर दाखिल हुये, दीवाल तोड़कर अंदर घुसे तो दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गये। आनन फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुट गयी।

सुसाइड नोट के अनुसार प्रेम प्रसंग घटना का कारण है। राहुल की पत्नी गर्भवती है। राहुल ने नोट में प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है। जिसके अनुसार वह किसी लड़की को दिल दे बैठा था। दोनो का एक होना असंभव था इसलिये आत्हत्या का निर्णय लेना पड़ा।