Home » अपराध / आचार » कौशाम्बी:- प्रेमी युगल ने दी जान _रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी:- प्रेमी युगल ने दी जान _रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी:- मोहब्बत के दुश्मनों के आगे एक और प्रेमी युगल हार गए। प्रेमी युगल का शव दुप्पट्टे के...

👤 Ajay2017-02-28 11:55:39.0
कौशाम्बी:- प्रेमी युगल ने दी जान _रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट
Share Post



कौशाम्बी:- मोहब्बत के दुश्मनों के आगे एक और प्रेमी युगल हार गए। प्रेमी युगल का शव दुप्पट्टे के सहारे पेड़ से लटकता मिला। सुबह खेतों की ओर गए किशनपुर अम्बरी गाँव के ग्रामीणों ने दोनों के शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सराय अकिल पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। शव की पहचान थाना क्षेत्र के फकीराबाद निवासी के रूप में हुई। घटना की जानकारी पर मृतक दलित प्रेमी युगल के परिजन भी मौके पर जा पहुंचे। प्रेमी के परिजन जहाँ हत्या की आशंका जता रहे है वहीँ प्रेमिका के परिजन खामोश है।

सराय अकिल थाना के फकीरा बाद कस्बे की रहने वाली शोभा (18) पुत्री बोदन रविवार की शाम अचानक गायब हो गई थी। उसके परिजनों ने पूरी रात व अगले दिन आसपास व रिश्तेदारी में खोजबीन किया लेकिन वह नही मिली। सोमवार की शाम शोभा के परिजनों ने मामले की सूचना इलाके की पुलिस को दिया। मंगलवार की सुबह पडोस के गाँव किशनपुर अम्बारी गाँव के बाहर अमरूद के पेड़ से युवक युवती का शव लटकता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। युवती के शव मिलने की जानकारी पर शोभा के घर वाले मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान किया। युवक के शव की पहचान पड़ोस में रहने वाले राहुल (17) के रूप में हुई।
राहुल पुत्र अमृत लाल दो महीने पहले मुंबई शहर कमाने के लिए गया था। हफ्ते भर पहले उसने अपने घर रूपये भी भेजवाया था। राहुल यहाँ कब और कैसे पहुंचा यह बात पहेली बनी हुई है। घटना की सूचना पर राहुल के परिजन भी मौके पर जा पहुंचे। शव देख दोनों के परिजन रोने लगे गए। राहुल के पिता को आशंका है कि दोनों की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया है। वहीं शोभा के परिजन ज्यादा कुछ नही बोल रहे है। शोभा की शादी कहीं और तय थी, जल्द ही उसकी शादी भी होनी थी। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी वीके मिश्रा का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा।