Home » अपराध / आचार » हापुड़:- दबंगों की पिटाई से महिला का गर्भपात,परिजनों में आक्रोश _अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- दबंगों की पिटाई से महिला का गर्भपात,परिजनों में आक्रोश _अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़: जनपद के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर में गर्भवती महिला को बच्चों में बीच बचाव...

👤 Ajay2017-02-23 02:37:10.0
हापुड़:- दबंगों की पिटाई से महिला का गर्भपात,परिजनों में आक्रोश _अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post

हापुड़: जनपद के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर में गर्भवती महिला को बच्चों में बीच बचाव करना काफी महंगा पड़ गया। दबंगों द्वारा पिटाई करने से गर्भवती महिला का तीन माह का गर्भपात हो गया। परिजनों ने महिला को उपचार हेतु हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना से क्षुब्ध होकर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मिली जानकारी के अनुसार थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर में जुल्फिकार बच्चों के साथ रहता है। गत 19 फरवरी की सुबह करीब दस बजे उसका बच्चा खेत में गिरी पतंग उठाने गया था। तभी खेत स्वामी के बेटे परवेज ने खेत में घुसने से मना कर दिया। जिसको लेकर दोनों झगड़ा होने लगा। इसी बीच जुल्फिकार की पत्नी गुलिस्ता कूड़ा डालने जा रही थी,उसने अपने बच्चे को झगड़ते हुए देखा,तो दोनो बच्चों में बीच बचाव कराने लगी।
तभी वहां पहुंचे खेत स्वामी के भाई इमरान पुत्र रियाजुद्दीन ने गुलिस्ता के साथ मारपीट कर दी। जिससे गुलिस्ता मौके पर बेहोश हो गयी। जिसे देखकर आरोपी वहां से फरार हो गये। सूचना पर जुल्फिकार मौके पर पहुंचा,उसने देखा,कि गुलिस्ता के शरीर से खून बह रहा है।
जुल्फिकार ने बताया कि वह अपनी पत्नी गुलिस्ता को लेकर हापुड़ के प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने उसे सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि गुलिस्ता के तीन महीने का गर्भपात हो गया है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सिंभावली थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामला केवल मारपीट की धाराओं में दर्ज कर लिया।
थाना प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि गुलिस्ता द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाने में दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अगर पीडि़त महिला का गर्भपात हुआ है,तो उसका मेडिकल कराया जायेगा। मेडिकल में गर्भपात की पुष्टिï होने पर मुकदमे में धाराएं बढ़ा दी जायेगी।