Home » अपराध / आचार » बुलंदशहर:- २०० से ज्यादे वारदातों को अंजाम देने वाले नकली पुलिस गिरोह का पर्दाफास_इकबाल शैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- २०० से ज्यादे वारदातों को अंजाम देने वाले नकली पुलिस गिरोह का पर्दाफास_इकबाल शैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:-रात के अंधेरे में पुलिस की टोपी पहने किसी व्यक्ति से लिफ्ट लेने से पहने यह जरूर पता कर ले...

👤 Ajay20 Feb 2017 4:38 PM GMT
बुलंदशहर:- २०० से ज्यादे वारदातों को अंजाम देने वाले नकली पुलिस गिरोह का पर्दाफास_इकबाल शैफी की रिपोर्ट
Share Post

बुलंदशहर:-रात के अंधेरे में पुलिस की टोपी पहने किसी व्यक्ति से लिफ्ट लेने से पहने यह जरूर पता कर ले की वह एक पुलिस वाला है या नहीं। बुलंदशहर पुलिस ने ऐसे एक गैंग का खुलासा किया हैं जो रात के समय पुलिस की टोपी लगाकर पिछले दो महीनों में 200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका हैं। आपको बता दें कि पकड़े गए सभी आरोपी खाकी वर्दी पहनकर रात के अंधेरे में पुलिस की टोली लगाकर लोगों को लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाडी में बैठा लेते थे और सुमसान इलाके में ले जकार हथियारों के बाल पर उन से लूटपाट करके फरार हो जाते है। जी हां...इन लूटेरों ने पिछले दो महीनों में 200 से ज्यादा वारदात कर चुके है। इनके पास से सैन्ट्रो गाडी, तीन बाइक, 20 मोबाइल फोन, 22 हजार रूपए और पुलिस की टोपी बरामद हुई है।
पुलिस की माने तो गैंग का सरगना धर्मेन्द्र मोदी है और उसकी नाम पर गैंग का नाम है मोदी गैंग। धर्मेन्द्र ही अपनी सैंट्रो कार देता था जिससे मुसाफिरों को लिफ्ट देने के बहाने ले जाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे।
पुलिस की माने तो शातिर लूटेरों को सन्तोष इण्टर नेशनल स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया है। लूटेरे जहांगीराबाद में किसी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। पुलिस की माने तो इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है उन्हें भी जल्दी अरेस्ट कर जेल भेज दिया जायेगा।
सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम आपको भी आगाह करता है कि ऐसे किसी अंजान व्यक्ति से लिफ्ट लेने से पहले सावधान रहे, कहीं आप किसी अपराधी से तो लिफ्ट नहीं मांग रहे