Home » अपराध / आचार » मुरादाबाद:- सनसनीखेज हत्या खुलासा_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद:- सनसनीखेज हत्या खुलासा_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद -- कहते है हर जुर्म के पीछे जर जोरू या जमीन बजह होती है । लेकिन मुरादाबाद के मुण्डापांडेय...

👤 Ajay2017-02-20 16:29:26.0
मुरादाबाद:- सनसनीखेज हत्या खुलासा_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट
Share Post



मुरादाबाद -- कहते है हर जुर्म के पीछे जर जोरू या जमीन बजह होती है । लेकिन मुरादाबाद के मुण्डापांडेय में बीते दिनो दिन दहाड़े हुई सनसनी खेज हत्या के पीछे ऐसी कोई बजह नही निकली है। दरअसल सीधे साधे युबक की हत्या महज दो अपराधियो को फ़साने के लिये की गयी थी । फिल्हाल पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले दोनो अपराधियों को पकड़ हत्या में प्रयोग हत्यारो को बरामद कर सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया है । जबकि अभी हत्या के लिये हत्यारो को मोटी रकम देने वाला मास्टर माइंड अभी पुलिस की पकड़ से कोसो दूर है ।जिसकी गिरफ्तारी को दबिस दी जा रही है ।
दिनदहाड़े सनसनीखेज हत्या के खुलाशे का ये मामला मुरादाबाद के मुण्डापांडेय थाना क्षेत्र का है । बीती 9 जनबरी की सुबह मृतक विशाल अपनी पत्नी ममता के साथ भगवान् के दर्शन करने उत्तराखंड के बाजपुर जा रहा था । इसी दौरान जैसे ही विशाल और ममता बाइक से गाब से बाहर निकल सड़क तक ही पहुँचे थे की तभी पीछे से बाइक से आये दो बदमाश में ताबड़तोड़ गोली मार विशाल की हत्या कर फरार हो गये । बिना किसी बजह हुई हत्या की जांच कर रही पुलिस को मौके से एक मोबाइल मिला । पुलिस ने जब मोबाइल की डिटेल निकाली तो वह मोबाइल ई कचरा कारोबारी और नफीस और सट्टा किंग
साबिर कालिया का निकला । जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो अनीस और नाजिम उर्फ़ गंजा और नाजिम का नाम सामने आया । पुलिस ने जब कड़ाई से नाजिम उर्फ़ गंजा और नाजिम से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया साथ ही बताया की उनको हत्या करने के लिये 50 हज़ार और बाइक दी गयी थी । साथ ही यह भी कहा गया था किसी को भी गोली मारकर हत्या कर देना और उसके पास मोबाइल फेक देना । ताकि ई कचरा कारोबारी और सट्टा किंग साबिर कालिया को फसा कर जेल भिजवा दिया जाये। फिलहाल पुलिस ने इस पुरे मामले में दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही मास्टर माइंड अनीस की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है ।