Home » अपराध / आचार » कौशाम्बी:- -- पिता ने की मासूम की हत्या _ रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी:- -- पिता ने की मासूम की हत्या _ रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी:-- यूपी के कौशांबी जिले में अवैध सम्बंधों के शक ने डेढ़ माह की मासूम बच्ची की जान ले ली,...

👤 Ajay2017-02-14 14:46:17.0
कौशाम्बी:- -- पिता ने की मासूम की हत्या _ रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट
Share Post


कौशाम्बी:-- यूपी के कौशांबी जिले में अवैध सम्बंधों के शक ने डेढ़ माह की मासूम बच्ची की जान ले ली, मासूम की हत्या का आरोप उसके ही पिता पर लगा है। सनसनी खेज वारदात पूरामुफ्ती थाना इलाके के मंदरी गांव की है। अवैध सम्बन्ध के शक में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ। इस दौरान पिता ने डेढ़ माह की मासूम बच्ची को उसकी माँ की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। खून से लतपथ मासूम को उसकी माँ ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, देर रात मासूम की सांसें थम गयी। मासूम की हत्या की खबर मिलते ही जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हत्यारा पिता गांव छोड़कर फरार हो चुका था। पुलिस ने मासूम बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मासूम बच्ची के जन्म से पहले ही कलयुगी पिता लाला पासी अपने ही पत्नी पर शक किया करता था। उसको शक था कि उसकी पत्नी का अवैध सम्बन्ध उसके छोटे भाई जीतेन्द्र से है। मासूम बच्ची के जन्म के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ता ही गया। जन्मी डेढ़ माह की मासूम को किसी भी हाल में पिता अपनाने को नही राजी था।
सोमवार की देर रात पति लाला शराब के नशा में कुछ इस कदर डूबा की अपने ही पत्नी से विवाद करना शुरू कर दिया। शक और शराब के नशे में पति लाला जब पत्नी को मारने पीटने लगा तो छोटा भाई जीतेन्द्र बीच बचाव करने पहुंचा। पिता लाला ने अपना आपा खो दिया और माँ की गोद से मासूम बच्ची को छीनकर जमीन पर पटक दिया। वारदात के बाद परिवार में चीख पुकार व मौके पर जुटे लोगो का आक्रोश देख हत्यारा पिता खुद घर छोड़कर फरार हो गया। खून से सनी मासूम को लेकर उसकी माँ एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ देर रात ही मासूम बच्ची की सांसें थम गयी।
मासूम बच्ची की हत्या की खबर मिलते ही पूरामुफ्ती पुलिस भी हरकत में आ गयी। मासूम की माँ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता लाला पासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश डाल रही है।